पहाड़ों की रानी में वर्मा ज्वेलर्स’ की धमक ‘ अक्षय तृतीया के अवसर पर विशेष व आकर्षक ऑफर्स

Featured Video Play Icon

 

शिमला। अक्षय तृतीया के विशेष अवसर पर प्रदेश के प्रतिष्ठित व विश्वसनीय ज्वेलरी ब्रांड वर्मा ज्वेलर्स’ सोलन पहाड़ों की रानी शिमला में लेकर आया है अपने आकर्षक कलेक्शन को लेकर वो भी बेहतरीन ऑफर्स के साथ। ‘वर्मा ज्वेलर्स’ सोलन 8 से 11 मई तक शिमला में अपनी ‘ज्वेलरी प्रदर्शनी आयोजित कर रहा है। होटल मरीना में आयोजित इस प्रदर्शनी का शुभारंभ बुधवार को हुआ। प्रदर्शनी में वर्मा ज्वेलर्स’ के गोल्डन बॉन्ड मेंबर्स बतौर मुख्यातिथि उपस्थित रहे। इस अवसर पर वर्मा ज्वेलर्स के एमडी अक्षय वर्मा, उनकी धर्मपत्नी पल्लवी वर्मा सहित अन्य स्टाफ सदस्य मौजूद रहे। इस तीन दिवसीय ज्वेलरी प्रदर्शनी के पहले दिन पहुंचे लोग सोने, हीरे और चांदी के अद्‌भुत व आकर्षक आभूषण देखकर बहुत प्रभावित हुए।

वर्मा ज्वेलर्स सोतन प्रदेश ही नहीं बल्कि देश में भी किसी परिचय का मोहताज नहीं है। अपनी गुणवत्ता, विश्वसनीयता और ईमानदारी के लिए जाने जाना वाला ज्वेलरी ब्रांड अपने ग्राहकों तक पहुंचने के लिए नई-नई तकनीकों का प्रयोग करता रहता है ताकि दूरदराज के क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को भी नए डिजाइन व बेहतरीन आभूषणों को देखने का अवसर मिले। इसी प्रयोग के तहत वर्मा ज्वेलर्स सोलन ने प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में शानदार ज्वेलरी प्रदर्शनी के आयोजन का निर्णय लिया। अपर शिमला का प्रवेश द्वार कहे जाने वाले रोहड़ और खूबसूरत पहाड़ियों के बीच बसे नाहन शहर में अपार सफ़क्त के बाद अब वर्मा ज्वेलर्स पहुंचा है प्रदेश की राजधानी शिमला में।

इस प्रदर्शनी में ना केवल सोने, हीरे, और चांदी की अद्‌भुत व स्टाइलिश ज्वेलरी का एक बेहद शानदार प्रदर्शन देखने को मिलेगा बल्कि ग्राहकों को अक्षय तृतीया के अवसर विशेष ऑफर्स भी दोए जाएंगे।

प्रदर्शनी के शुभारंभ पर आयोजित पत्रकारवार्ता में वर्मा ज्वेलर्स के एमडी अक्षय वर्मा ने कहा कि हमें प्रदेशभर के ग्राहकों का विशेष प्यार व आशीर्वाद मिलता रहा है। उन्होंने कहा कि वर्मा ज्वेलर्स में गुणवत्ता, विश्वसनीयता और ईमानदारी से कोई समझौता नहीं किया जाता है। ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचने के लिए ज्वेलरी प्रदर्शनी’ का आयोजन करने का निर्णय लिया गया। इस सफर की शुरूआत रोहड़ से की गई थी, वहीं अब यह कारवां नाहन शहर के बाद शिमला पहुंचा है। अक्षय वर्मा ने कहा कि प्रदर्शनी में रखी गई ज्वेलरी को दिल्ली, मुंबई, अहमदाबाद, गुजरात और अन्य फैशन हब्स में भाग लेने के बाद एक शानदार कलेक्शन के रूप में तैयार किया गया है। तीन दिवसीय प्रदर्शनी सुबह 10.30 बजे से आरंभ होकर शाम 7 बजे तक लोगों के खुली रहेगी। इस दौरान न केवल लोग हमारी बेहतरीन कलेक्शन को निहार सकेंगे बल्कि वह हाथों-हाथ उन्हें खरीद भी सकेंगे। उन्होंने बताया कि प्रदर्शनी में आधुनिक डिजाइन और समय के साथ चलने वाले वैरायिटी का बेजोड़ मेल है। प्रदर्शनी में रखी सोने की ज्वेलरी सरल तरीके से बनी है और अपनी ओर आकर्षित करती है। एंटीक ज्वेलरी में स्टाइलिश डिजाइन सहित हमारी विरासतों को दिखाया गया है। टेंपल ज्वेलरी में धार्मिक सुंदरता का अनुभव है और इसे धर्मिक परंपराओं के अनुसार बनाया गया है। इसके अतिरिक्त हल्की ज्वेलरी कई विकल्पों के साथ है जोकि रोजमर्रा की आवश्यकता के हिसाब से तैयार की गई है। हिमाचली पारंपरिक ज्वेलरी के माध्यम से हिमाचल प्रदेश की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत को प्रदर्शित किया गया है। एमडी अक्षय वर्मा ने कहा कि हमारा हमेशा से ही प्रयास रहा है कि ग्राहकों से सीधा संपर्क स्थापित हो सके। इसके तहत इस प्रदर्शनी का आयोजन किया गया है। उन्होंने लोगों से निवेदन किया कि वह इस मौके को न छोड़ें और वर्मा ज्वेलर्स सोलन के प्रदर्शनी कार्यक्रम में पहुंचकर स्टाइलिश व पारंपरिक डिजाइन देखें और शॉपिंग करें।

 

अक्षय तृतीया पर गोल्ड रेट 65000 व अन्य विशेष ऑफर्स

एमडी अक्षय वर्मा ने बताया कि ‘वर्मा ज्वेलर्स’ अपने ग्राहकों को अक्षय तृतीया पर विशेष ऑफर्स भी प्रदान कर रहा है। अक्षय शब्द का अर्थ है कभी कम न होना, इस प्रकार, यह माना जाता है कि इस दिन सोना खरीदने से अनंत धन की प्राप्ति होती है। धार्मिक मान्यता के अनुसार इस दिन किए गए किसी भी काम का पुण्य क्षय नहीं होता। इस विशेष अवसर पर ग्राहकों के लिए वर्मा ज्वैलर्स सोलन ने गोल्ड रेट को 65000 प्रति 10 ग्राम पर फ्रीज़ कर दिया है। इतना ही नहीं सोलिटेयर पर 40

प्रतिशत, पोलकी पर 40 प्रतिशत और डायमंड्स पर 30 प्रतिशत की छूट भी दी जा रही है।

About Author