हिमाचल के मुख्यमंत्री सुक्खू ईलाज व जांच के लिए दिल्ली एम्स रवाना

शिमला।हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू आज इलाज व जांच के लिए दिल्ली के एम्स रवाना हो गए हैं वहां पर वह विशेषज्ञ चिकित्सकों से जांच करवाएंगे आज सुबह 8:48 पर मुख्यमंत्री आईजीएमसी से पहले सरकारी निवास स्थान ओके ओवर गए वहां से उसके बाद 9:30 पर  अनाडेल गए वहां  हेलीकॉप्टर से सफदरगंज हवाई अड्डा दिल्ली रवाना हुए । वहाँ से  एम्स जायेंगे    जहाँ विशेषज्ञ द्वारा जांच करवाएंगे। सीएम के साथ एचपीटीडीसी के अध्यक्षज रघुबीर बाली भी साथ मे गए है।

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को बुधवार दे रात पेट दर्द के कारण आईएमसी में दाखिल करवाया गया था जहां पर उनका इलाज हुआ और जांच में पेट में इन्फेक्शन आया उसके बाद चिकित्सकों ने जांच  और इलाज शुरू किया उसके बाद मुख्यमंत्री की हालत स्थिर हुई और खतरे से बाहर हुए चिकित्सकों ने उन्हें 2 दिन की आराम की सलाह दी थी
6 सदस्यीय चिकित्सक टीम हुई थी गठित
 आईजीएमसी में उपचाराधीन मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के उपचार के लिए प्रशासन ने अस्पताल के 6 वरिष्ठ डॉक्टरो व विभागोध्यक्षो की निगरानी कमेटी का गठन कर दिया था।
 देखभाल के लिए  गैस्ट्रोलॉजी विभाग के अध्यक्ष डॉ बृज शर्मा की निगरानी में 6 सदस्यीय कमेटी का गठन किया , जिसमे मेडिसिन विभाग अध्यक्ष डॉ. बलबीर, हृदय विभाग अध्यक्ष डॉ. पीसी नेगी, सर्जरी विभाग अध्यक्ष डॉ. यूके चंदेल, यूरोलॉजी विभाग अध्यक्ष डॉ पंपोश रैना और रेडियो लॉजी विभाग के अध्यक्ष डॉ. अनूप झोबटा को शामिल किया गया था।

About Author