जंगल मे संदिग्ध अवस्था मे मिला युवक का शव ,9 दिन से था लापता

शिमला राजधानी शिमला के बालूगंज थाना क्षेत्र में पिछले नौ दिनों से लापता चल रहे एक युवक का शव जंगल में संदिग्ध अवस्था में मिलने से हड़कंप मच गया। शव क्षत-विक्षत अवस्था में था और धड़ से सिर अलग पड़ा था।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस यह पता लगाने की युवक की सुनियोजित तरीके से हत्या हुई है या जंगली जानवर ने उसे अपना शिकार बनाया है। इसके अलावा यह भी जांच की जा रही है कि यह आत्महत्या का मामला तो नहीं है।
मृतक की शिनाख्त देवांशु (20) पुत्र पपु वर्मा के रूप में हुई है। वह उपनगर टूटू से सटे ढांढा गांव का रहने वाला था। ढांढा गांव के पास नालटू नाला के जंगल से शव बरामद हुआ है। देवांशु कुछ समय से शहर में चलने वाली निजी बस में कंडक्टर का काम कर रहा था। परिजनों ने बीते 12 अप्रैल को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई थी। शुक्रवार को पुलिस को नालटू के जंगल में क्षत-विक्षत अवस्था में शव पड़े होने की सूचना मिली।
बालूगंज पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आइजीएमसी भेजा। पुलिस सूत्रों के अनुसार घटनास्थल पर सिर गर्दन से अलग था। सिर के हिस्से में मांस नहीं था और शरीर गला सड़ा हुआ पाया गया।
एसपी शिमला संजीव गांधी ने बताया कि पुलिस इस पूरे मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। फॉरेंसिंक टीम ने भी मौके का जायजा लिया है। उनका कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की असल वजह सामने आएगी।

About Author