February 23, 2024

रेबेल श्रद्धानंद पति ने  बताया जिला शिमला का वास्तविक सर्वे *90 दिनों के सर्वे में शिमला शहरी से 82 प्रतिशत लोगों ने लिया हरिश जनार्था का नाम*

Featured Video Play Icon

 

शिमला. रेबेल फाउंडेशन के संस्थापक रेबेल श्रद्धानंद पति ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए जिला शिमला शहरी व ठियोग विधानसभा का चुनावी सर्वे जनता के सामने प्रस्तुत किया।
उन्होंने कहा कि इस समय शिमला शहरी की जनता बदलाव की मांग कर रही है और जनता कांग्रेस की ओर उम्मीद से देख रही है, परंतु कांग्रेस पार्टी आए दिन बैठकों पर बैठके कर रही है।परंतु अभी तक कांग्रेस पार्टी के अभी तक टिकट फाइनल नही हुए हैं, वन्हीं प्रदेश की हॉट सीट कहे जाने वाले शिमला शहर का भी अभी तक टिकट फाइनल नही हो पाया है। जहां तक बात है कांग्रेस पार्टी की तो शिमला शहर से लगभग 40 आवेदन प्राप्त हुए हैं।
उन्होंने कहा कि 90 दिनों के सर्वे में सर्वप्रथम प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष हरिश जनार्था का नाम 82 प्रतिशत जनता ने लिया है, जो जनता के साथ दिल से जुड़े हुए है। जिन्होंने पूर्व में भी लोगों की जनता के लिए शहर में काम किए हैं। शिमला शहर से अन्य नामों में कांग्रेस प्रवक्ता नरेश चौहान, प्रदेश कांग्रेस महासचिव यशवंत छाजटा और डीके चाय वाला भी है। परंतु रेबेल फाउंडेशन के पिछले 90 दिनों के सर्वे में जो नाम सामने आया है वह कांग्रेस के उपाध्यक्ष हरिश जनार्था का ही है, जिनका शिमला की जनता से काफी पुराना नाता रहा है।
साथ ही उन्होंने ठियोग विधानसभा से भी तीन प्रमुख दावेदारों के के नाम लिए जिनमे पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी दीपक राठौर सर्वे में सबसे आगे चले है। दूसरे नंबर बीजेपी से कांग्रेस में आई इंदू वर्मा व पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर चुनावी मैदान में टिकट के लिए सामने आए हैं। जिनमें से दीपक राठौर का नाम ठियोग विधानसभा के चुनावी सर्वे में सबसे आगे है।
उन्होंने बताया कि प्रदेश के बाकी विधानसभा क्षेत्रों में भी चुनावी सर्वे हो रहा है। यदि कांग्रेस पार्टी सर्वे के आधार पर टिकट बांटती हैं तो प्रदेश में कांग्रेस की ही सरकार बनेगी।

About Author

You may have missed