शिमला में स्नैचिंग, गले से सोने की चेन छीनकर फरार हुआ आरोपी

शिमला के बड़श में स्नैचिंग का मामला सामने आया है। घटना देर रात की है, जब एक व्यक्ति अपने घर जा रहा था तो अचानक एक अज्ञात आरोपी दौड़ता हुआ आया और उक्त व्यक्ति के गले से सोने की चेन छीनकर फरार हो गया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दीपक चौहान निवासी चौहान निवास बड़श ने मामला दर्ज करवाया बताया की बीते शनिवार को देर शाम को वह शांकली स्कूल के पास पहुंचा। यहां पर एक व्यक्ति जिसने काले रंग की टोपी व स्वेटर पहनी थी दौड़ता हुआ आया और उसके गले से सोने की चेन छीन ली, यही नहीं उक्त अज्ञात आरोपी ने उसे धक्का भी दिया जिससे वह नीचे गिर गया। शिकायतकर्ता का कहना है कि अगर उसके गले से चेन नहीं टूटती तो दम घुट सकता था। अपने स्तर पर शिकायतकर्ता ने आरोपी को ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मिला।
पीएस सदर में एफआईआर नंबर 121/22, IPC की धारा 382 के तहत दर्ज किया गया है। स्नैचिंग की इस मामले की जांच हेड कांस्टेबल बलविंदर कुमार कर रहे हैं।

2 महीने पहले महिला पर्यटक से हुई थी स्नैचिंग
इससे पहले शिमला के हिमलैंड होटल के पास करीब 2 महीने पहले एक महिला पर्यटक से इसी तरह की स्नेचिंग हुई थी। इस मामले के अनुसार अचानक एक लड़का आगे से फोन पर बात करते हुए आया। महिला के मुताबिक, युवक देखने में ही संदिग्ध लग रहा था। कुछ समय तक उस पर नजर रखी। इसी दौरान लड़का पलटा और चेन झपट कर फरार हो गया। महिला के गले में हल्की चोट भी लगी थी। फिलहाल इस केस को अभी तक भी सॉल्व नहीं किया गया है।

About Author