चौपाल में पिकअप खाई में गिरी 1 की मौत 2 घायल

शिमला जिला शिमला के चौपाल में देर शाम को एक पिकअप खाई में गिर गई। इसमें सवार तीन में से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एक पिकअप चौपाल (HP 08A 2818)
से उत्तराखंड की त्यूणी की ओर जा रही थी। झिकनीपुल के साथ लगते रोहाना के पास जैसे ही पिकअप पहुंची, ये अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। कुछ स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे और तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। दूरदराज क्षेत्र होने के चलते पुलिस को घटनास्थल पर पहुंचने में समय लग गया, ऐसे में रेस्क्यू ऑपरेशन देर शाम तक चलता रहा। इस दुर्घटना में मुकेश पुत्र लच्छी राम गांव घुरला डाकघर बमटा तहसील चौपाल जिला शिमला उम्र करीब 35 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई।
जबकि एक अन्य घायल व्यक्ति कुंदन पुत्र मोहनलाल गांव बड़ौला डाकघर बमटा तहसील चौपाल जिला शिमला उम्र करीब 33 वर्ष और अजीत पुत्र प्रेम चंद गांव भाबर डाकघर बमटा तहसील चौपाल जिला शिमला उम्र करीब 22 वर्ष गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। फिलहाल दोनों घायलों की हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस ने इस दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है। आज टेक्निकल एक्सपर्ट की टीम भी मौके का मुआयना करेगी।

वही शिमला के मेहली में एक सेब से भरा ट्रक पलट गया।
एक ट्रक नंबर पी0बी0-23 -एम- 5745 जोकि मैहली की तरफ से शोघी बाईपास की ओर सेब लोड करके जा रहा था । रात के समय ट्रक अनियंत्रित होने के कारण बियुलिया के पास सड़क से नीचे ढान्क में चला गया है । जिसमें कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है तथा नियमानुसार कार्यवाही अमल में ला रहे हैं।

About Author