February 28, 2024

शाेघी में हिमुडा फ्लैट में चाेरी, घर से 4 लाख के गहने ले गए चाेर

शिमला । राजधानी शिमला में चोर गिरोह एक बार फिर सक्रिय हो गया है शहर में आए दिन चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा है जिससे लोगों को कहि आने जाने में परेशानी हो रही है। ताजा मामले में
शाेघी में स्थित हिमुडा के फ्लैट में चाेरी हाेने का मामला सामने अाया है। अज्ञात चाेर घर से लगभग 4 लाख के गहने चाेरी करके ले गए। थाना बालूगंज में IPC की धारा 457,380 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक करण जसवाल निवासी हिमुडा फ्लैट शोघी ने बताया कि बह बीते 3 जून काे किसी काम से राज्यस्थान गया था। बीते 4 जून काे को वह देर रात काे वापिस शाेघी स्थित फ्लैट में अाया ताे देखा कि फ्लैट का ताला तोड़कर कुछ अज्ञात लाेग अंदर घुसे थे अाैर घर के अंदर रखे करीब 4 लाख के सोने के जेवरात चोरी करके ले गए। एेसे में पुलिस की गश्त पर भी अब सवाल उठ रहे है कि पाॅश इलाके में चाेरी की वारदातें कैसे हाे रही हैं।
वहीं, इस मामले की जांच का जिम्मा एएसआई केहर सिंह काे साैंपा गया हैं। उन्हाेंने माैके पर जाकर सभी तरह के सबूत अपने कब्जे में ले लिए हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही अाराेपियाें काे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About Author