February 28, 2024

शिमला में तेज रफ्तार ट्रक ने बाईक सवार को मारी टक्कर 3 की मौत

शिमला। हिमाचल के शिमला जिले में रविवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है । हादसा राजधानी शिमला के रामपुर में हुआ. जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार 3 युवकों की मौत हो गई. वहीं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. वहीं मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पातल के शव गृह में रखवा दिया है.

पुलिस को दी शिकायत में सेंकी गुप्ता ने बताया कि जब वह सफीद ढाका के पास अपनी कार से रामपुर जा रहे थे, तभी एक टिपर नंबर एचपी 95-8200 ने मोटरसाइकिल नंबर एचपी06 ए-7848 को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया. मोटरसाइकिल सवार तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. यह दुर्घटना एचपी 95-8200 टिपर चालक देवी राम पुत्र कुमत राम विला के तेज और लापरवाही से वाहन चलाने के कारण हुई.
पुलिस हादसे का शिकार हुई बाइक के मालिक से पूछताछ कर रही है. जानकारी अनुसार बाइक मालिक के परिचित युवक रात को इस बाइक को लेकर खनेरी जा रहे थे. तीनों मृतकों की आयु 24 से 28 वर्ष के बीच है. इस हादसे को लेकर आईपीसी की धारा 279, 304(A) के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

About Author