नड्डा के हिमाचल प्रवास से भाजपा मे नई उर्जा का संचार – केन्द्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओ के लिए जागरूकता फैलाने के लिए गाव स्तर तक चलाएगे सामाजिक न्याय पखवाड़ा – सुरेश कश्यप ।

शिमला।- भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के हाल ही के हिमाचल दौरे के बाद भाजपा मे नई उर्जा का संचार हुआ है । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने बताया कि केंद्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओ के लिए आम लोगो को जागरूक करने के लिए भाजपा अब हिमाचल मे सामाजिक न्याय पखवाड़ा मना रही है ।
– भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने आज शिमला मे पत्रकार वार्ता मे बताया कि नड्डा जी का हिमाचल प्रवास सफल रहा । रोड शो से लेकर विभिन्न बैठको मे उन्होंने अपना मार्गदर्शन भाजपा को दिया । और विभिन्न कार्यक्रमो मे लोगो से संवाद किया व संबोधित किया । सोलन मे एक बूथ मे भी कार्यक्रम किया जिससे एक नयी ऊर्जा का संचार कार्यकर्ताओ मे हुआ । इससे संदेश जाता है कि किस प्रकार राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बूथ स्तर तक जनसंपर्क किया ।
उन्होंने कहा कि इस दौरे ने भाजपा मे जोश भरने का काम किया ।
भाजपा अपने ममहाजनसंपर्क अभियान के साथ ही अब केन्द्र व प्रदेश सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओ को लेकर आम जनता के बीच जाएगी और विभिन्न सरकारी योजनाओ के लिए जागरूकता फैलाए जाने के लिए कार्यक्रम किए जाएगे । उन्होंने बताया कि इसके लिए विशेष तौर से सामाजिक न्याय पखवाड़ा मनाया जाएगा ।
रेणुका के विधायक विनय कुमार द्वारा आधी-अधूरी सडको के उद्घाटन करने के आरोप के प्रश्न के जवाब मे सांसद सुरेश कश्यप ने बताया कि वे कल रेणुका क्षेत्र मे डा भीम राव अम्बेडकर की 132 वी जयन्ती मनाएगे । इसी अवसर पर वहा कई कार्यक्रम रखे गये है और जिन सडको की बात विधायक द्वारा की गई है उनका भी उदघाटन का कार्यक्रम है । उन्होंने बताया कि ये सडक प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत बनी है और इसकी बाकायदा पासिंग कर दी गई है । और विधायक के आरोप निराधार है!

About Author