February 28, 2024

रामपुर के खनोटू में  सड़क हादसा तीन व्यक्ति की मौत एक घायल

 

शिमला।रामपुर के तकलेच के साथ बीती रात एक दर्दनाक वाहन दुर्घटना का मामला पेश आया है ! जिसमें तीन लोगों की मौत हो चुकी है! प्राप्त जानकारी के अनुसार रात के समय जब तकलेच से रामपुर की और गाड़ी आ रही थी उसी समय खनोटू के पास गाड़ी पहुंची तो वह दुर्घटना का शिकार हो गई ! उसमें चार लोग सवार थे जिनकी मौके पर ही दो व्यक्तियों की मौत हो गई और दो को उपचार के लिए खनेरी अस्पताल लाया गया! इसी दौरान एक और व्यक्ति की भी मौत हुई है!

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार
मारुति 800 न० एचपी 27ए 0620 दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। जिसमें चार व्यक्ति बैठे थे ! मृतकों की पहचान
प्रकाश चंद नेगी पुत्र फियान दास गांव खनोटु डाकघर तकलेच तहसील रामपुर जिला शिमला उम्र 52 वर्ष, महावीर पुत्र सुभाष चंद्र गांव करदाल डाकघर आनंत तहसील सलूनी जिला चंबा उम्र 32 वर्ष, योगादत पुत्र ब्रह्मानंद गांव व डाकघर डांनसा तहसील रामपुर जिला शिमला उम्र 37 वर्ष की मौत हो चुकी है!

घायल व्यक्ति ओमकार जो गाड़ी चला रहा था जिला चंबा से हैं जिसका पता अभी ना मालूम है!

पुलिस के अनुसार यह मामला खनोटू के पास रात 11 बजे के करीब पेश आया है! इसकी भनक जब आसपास के लोगों को लगी तो उन्होंने तकलेच पुलिस को सूचित किया पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लिया गया! वहीं स्थानीय लोगों की मदद से दो व्यक्तियों को उपचार के लिए खनेरी अस्पताल भेजा गया है!

वहीं खबर की पुष्टि करते हुए एएसआई तकलेच देवराज ने बताया कि तीन व्यक्तियों की मौत हो चुकी है और एक का उपचार खनेरी अस्पताल में चल रहा है! उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा आगामी कार्यवाही में जुट गई है!